व्यापारियों को बिजनेस टिप्स देंगे AK !

तरुण सिसोदिया
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अब व्यापारियों को बिजनेस टिप्स भी देंगे। इसके लिए मंगलवार को वह मावलंकर पहुंच रहे हैं। दरअसल आम आदमी पार्टी की ट्रेड विंग यहां बिजनेस समिट का आयोजन कर रही है। इसमें राजधानी के 500 से ज्यादा व्यापारियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

ट्रेड विंग की ओर से आयोजित बिजनेस समिट दिल्ली में व्यापार बढ़ाने पर है। इसमें व्यापार बढ़ाने पर चर्चा होने के साथ ही समस्याओं पर भी चर्चा की जाएगी। समिट में सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन, दिल्ली डॉयलॉग कमिशन के उपाध्यक्ष आशीष खेतान, एमएलए सौरभ भारद्वाज और आप के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे भी मौजूद रहेंगे।

ट्रेड विंग के अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल और संयोजक ब्रजेश गोयल ने बताया कि समिट में हर तरह के ट्रेड से जुड़े व्यापारी शामिल होंगे। साथ ही ट्रेडर्स एसोसिएशन और एसोचैम, फिक्की आदि भी शामिल होंगे। ब्रजेश गोयल ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से व्यापारियों के साथ है। इसलिए उनका व्यापार कैसे बढ़े और समस्याओं का निदान कैसे हो इसके लिए भी गंभीर है। सीएम अरविंद केजरीवाल खुद व्यापरियों को बिजनेस के टिप्स देने जा रहे हैं। यह व्यापारियों के हित में होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi