‘वोटों के भेड़ियों की हमदर्दी आतंकियों के साथ’, साक्षी महाराज का कांग्रेस पर हमला

कानपुर
बीजेपी के फायरब्रैंड नेता साक्षी महाराज ने भोपाल एनकाउंटर केस में कांग्रेस और विपक्ष को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि वोटों के भेड़ियों की हमदर्दी सिर्फ वोटों के लिए आतंकियों के साथ हो गई है। सवाल यह है कि आतंकी मारे जाने चाहिए या नहीं। कभी तो कहा जाता है कि आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता और कभी उनको अल्पसंख्यक बताया जाता है। बाटला हाउस एनकाउंटर में दिग्विजय सिंह ने शहीद ब्राह्मण महेश शर्मा का विरोध किया था।

उन्नाव के सांसद ने कहा कि जो लोग मारे गए हैं, वे सभी 5-5 लाख रुपये के इनामी थे। वे एक सैनिक की हत्या कर भागे थे। हमें पुलिस की बहादुरी की प्रशंसा करनी चाहिए, लेकिन राजनीति की जा रही है। सिमी और बाकी आतंकी संगठन तो कांग्रेस ने ही पैदा किए हैं। जब देश में पहली बार आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है, तो आजम, ओवैसी और दिग्विजय जैसों की हमदर्दी उनके साथ है। इनके लिए राष्ट्र कोई मायने नहीं रखता। आतंक तो आतंक है। जो पहले कहते थे कि आतंक का कोई मजहब नहीं होता, वे इन आतंकियों को अल्पसंख्यक बता रहे हैं। तो क्या यह मान लिया गया कि ये आतंकी अल्पसंख्यक हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले की कोई जांच नहीं होनी चाहिए।

पागल जैसे हो गए दिग्विजय
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि वह यह भी कह सकते हैं कि मुस्लिम ही तीन तलाक क्यों देते हैं, हिंदू क्यों नहीं। मुस्लिम ही क्यों बहुविवाह करते हैं। असल में उनकी हालत पागल जैसी हो गई है। बाटला हाउस एनकाउंटर केस में उन्होंने शहीद पुलिसकर्मी महेश शर्मा का विरोध किया था। यह बेहद शर्मनाक है। दिग्गी भ्रमित-कुंठित हैं। वह गलती से मध्य प्रदेश के सीएम बन गए थे, लेकिन दोबारा कभी यह मौका नहीं मिलेगा।

सैनिकों का बदला लेंगे
पठानकोट और उड़ी के बाद लोग 56 इंच के सीने की बात करते थे, लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हर कोई खामोश हो गया। एकदम युद्ध नहीं छेड़ा जा सकता। सरकार गंभीर है। एक-एक सैनिक के खून का बदला लिया जाएगा। अब खून सूखेगा नहीं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें