विडियो: देखिए कितनी तेजी से दौड़ते हैं महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली
महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि विकेटों के बीच अपनी तेज रफ्तार दौड़ के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी रफ्तार से जुड़ा एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी तेज रफ्तार से दौड़ते नजर आ रहे हैं। यह विडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच का है। गुवाहाटी में खेले गए इस मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

इस विडियो में दिखाया जा रहा है कि धोनी कितनी तेजी से दूसरा रन पूरा करते हैं। 22 गज की पिच पर दौड़ते हुए धोनी एक समय 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक हासिल कर लते हैं। यह विडियो स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया है।

धोनी ने हाल ही में एनसीए में रनिंग टेस्ट भी दिया था। इस दौरान 36 वर्षीय धोनी ने पहला रन सिर्फ 2.91 सेकंड में पूरा किया था वहीं तीन रन पूरे करने में उन्होंने 8.30 सेकंड का वक्त लिया था।

36 वर्षीय धोनी अब भी टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार होते हैं। विकेट के बीच दौड़ लगानी हो या विकेट के पीछे गेंद को लपकना, धोनी की चपलता देखते ही बनती है।

धोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुरेश रैना और केदार जाधव के साथ एक फोटो भी पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘एनसीए टेस्ट पूरा हुआ। 20 मीटर 2.91 सेकंड में दौड़ा। 3 रन 8.90 सेकंड में पूरे किए। अब हैवी लंच लेने का वक्त है। ‘

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर