लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर टकराईं गाड़ियां, 24 घायल

कानपुर
लखनऊ आगरा पर एक के बाद एक गाड़ियां भिड़ने से 24 लोग घायल हो गए। हादसा उत्तर प्रदेश के कन्नौज के पास हुआ जहां घने कोहरे के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

एसपी कन्नौज हरीश चंद्र ने बाताया कि यहां इनायतपुर गांव के पास एक निष्क्रिय ट्रक खड़ा था। इसी ट्रक से एक कार आकर गई। इस कार के टकराते ही पीछे से आ रही 12 और गाड़ियां इसके पीछे टकराती चली गईं। इस घटना में 24 लोगों घायल हो गए। सभी घायलों को तिर्वां मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हादसा गुरुवार की सुबह लगभग 9 बजे हुआ। एसपी ने बताया कि हादसे के समय बहुत घना था। कोहरे के कारण विजिबिलटी मात्र 5 से 6 मीटर की थी। जिसके कारण गाड़ियां आपस में टकराती चली गईं।

इस हादसे के बाद आस पास गांव के लोग मौके पर पहुंचे। एक्सप्रेसवे पर भारी भीड़ जमा हो गई। जहां तहां खड़ी गाड़ियां और गाड़ियों से एक्सप्रेसवे पर भयंकर जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाया। क्षतिग्रस्त गाड़ियों को क्रेन की सहायता से हटावाकर किनारे किया गया जिसके बाद जाम खुल सका।

बुधवार को भी इसी जगह पर हादसा हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 6 अन्य घायल हो गए थे। यह हादसा एक प्राइवेट बस से हुआ था जो बहराइच से आगरा जा रही थी। घने कोहरे के कारण वह एक ट्रक से टकरा गई थी।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर