रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, केजरीवाल बोले- पागल हैं

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लगे तो उन्होंने नारे लगाने वालों को पागल करार दे दिया। MCD चुनाव के लिए शनिवार शाम गौतम विहार चौक पर रैली संबोधित कर रहे केजरीवाल बोले कि मोदी-मोदी चिल्लाने से पेट नहीं भरता।

AAP के मुखिया केजरीवाल पब्लिक को संबोधित करते हुए बोल रहे थे कि कर्मचारियों को हड़ताल करनी पड़ती है, पूरी दिल्ली कूड़ा-कूड़ा हो जाती है। सारी सड़कों के ऊपर कूड़ा हो जाता है। हमारी सरकार बनेगी, सारे कर्मचारियों की तनख्वाह महीने की 7 तारीख को उनके बैंक अकाउंट में पहुंच जाएगी। उनको हड़ताल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी दोस्तों।

इतना कहकर वह 2 सेकंड के लिए रुके ही थे कि भीड़ में से मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। इस पर केजरीवाल हौले से खांसते हुए बोले, इनसे पूछो, मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता हो तो मैं भी चिल्लाऊंगा मोदी-मोदी। उनके इस बयान पर पब्लिक और मंच पर मौजूद लोग तालियां बजाने लगे।

इसके बाद केजरीवाल ने आगे पूछा, अरे मोदी ने तुम्हारी बिजली के रेट कम करे क्या? उनका इतना पूछना था कि भीड़ में से किसी ने केजरीवाल का नारा उछाल दिया। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री हाथ उठाकर आगे बोले कि अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से बिजली के रेट कम होते हों तो मैं भी चिल्लाऊंगा मोदी, मोदी, मोदी।

फिर तालियां बजीं तो केजरीवाल बोले कि मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता, पागल हो गए हैं थोड़े लोग। इतना कहकर वह फिर धीरे से खांसे और तब तक फिर भीड़ में से फिर मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi