राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को ठग रही है बीजेपीः आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि नोटबंदी से परेशान जनता की मजबूरी और दिक्कतों पर बीजेपी के नेता न केवल ठहाके लगाते हैं, बल्कि नोटबंदी में लोगों की मजबूरी पर देशभक्ति की चादर डालकर जनता को ठग रहे हैं। आप लीडर्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाल ही में सामने आए एक विडियो का हवाला दिया और कहा कि कैसे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अपने साथी बीजेपी नेताओं के साथ एक भोज कार्यक्रम में बैठ कर बैंकों की लाइन में लगे लोगों की मजबूरी पर ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

आप के दिल्ली सचिव और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि नोटबंदी से परेशान जनता की मजबूरी पर दिल्ली बीजेपी के नेता ठहाके लगा रहे हैं और लाइनों में लगे लोगों की मजबूरी पर हंस रहे हैं। आप लीडर ने कहा कि इस विडियो में मनोज तिवारी को यह कहते हुए साफ सुना और देखा जा सकता है कि जब वे बैंकों की लाइन में लगे लोगों के पास बात करने के लिए पहुंचे तो लोगों का सामना करने के लिए उनके पास कोई तार्किक जवाब नहीं था।

उसके बाद मनोज तिवारी ने कैसे राष्ट्रवाद और देशभक्ति के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेला, वह इस वीडियो से साफ पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के पास जब किसी मुद्दे पर कोई तार्किक जवाब नहीं होता या फिर जब अपनी फर्जी नीतियों को लेकर वे जनता के बीच में बेनकाब होते हैं, तब वे देश की जनता को राष्ट्रवाद या देशभक्ति का झुनझुना पकड़ाकर उसे ठगने की कोशिश करते हैं।

उधर दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा ने भी मनोज तिवारी पर हमला बोला है और उन्हें लेटर लिखा है। मिश्रा ने अपने लेटर में कहा है कि मनोज तिवारी को दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए। लेटर में कहा गया है कि कल दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष का विडियो आया है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष नोटबंदी के चलते लंबी-लंबी लाइन में खड़े लोगों का मजाक उड़ा रहे है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi