यूपी: गाड़ी रोकी तो पुलिसवालों से भिड़े बीजेपी नेता

मेरठ
शनिवार को मेरठ में एक बीजेपी नेता और उनके बेटे के पुलिस से भिड़ने का मामला सामने आया है । मेरठ के परतापुर थाने के सामने चेकिंग करते हुए पुलिस ने हूटर बजा रही लग्जरी कार रोकी तो बीजेपी नेता के बेटे ने कथित तौर पर पुलिस से अभद्रता की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने बेटे के साथ हो रही पुलिस की बहस के बीच बीजेपी नेता संजय त्यागी आ गए और उन्होंने अपना परिचय दिया। मेरठ की दक्षिण विधानसभा सीट से विधानसभा प्रभारी संजय त्यागी प्रदेश उपाध्यक्ष अश्वनी त्यागी के भाई हैं। उनके बेटे अंकित त्यागी जब पुलिस पर चिल्लाने लगे तो पुलिस ने उन्हें जीप में बैठा दिया। अपने बेटे को जीप से निकालने के लिए बीजेपी नेता पुलिस से भिड़ गए। पुलिस ने अंकित से गाड़ी में अपारदर्शी शीशे लगाने पर सवाल किए थे।

आरोप है कि पुलिस से कहासुनी के बाद बीजेपी नेता ने दरोगा को चांटा मार दिया। इस पर दोनों तरफ से कहासुनी हो गई। मामले की जानकारी होते ही कई बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन पहुंच गए और बाद में अंकित त्यागी को लॉकअप से बाहर कर दिया गया। हालांकि, बीजेपी नेता का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने कहा कि जब मैंने अंकित को जीप में बैठाने का कारण पूछा तो मेरे साथ भी बदसलूकी की गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News