यूपी: किशोरी ने लगाया रेप कर ब्लैकमेल करने का आरोप

मेरठ
यूपी के मेरठ में एक किशोरी के साथ रेप करने के बाद विडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र का है। अब किशोरी के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। साथ ही परिजनों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद थाना पुलिस आरोपी को संरक्षण दे रही है।

शुक्रवार को पीड़ित किशोरी अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने आरोप लगाया कि उसके गांव के ही एक युवक ने 3 माह पहले उससे जबरन दुष्कर्म किया और उसकी विडियो क्लिपिंग बना ली। पीड़िता ने बताया कि आरोपी विडियो क्लिपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। विरोध करने पर वह उसके पिता व भाई की हत्या करने की धमकी भी देता है।

आरोप है कि 26 मार्च को भी आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसकी और उसके पिता की पिटाई की। एसएसपी कार्यालय पर पीड़िता और उसके पिता ने आरोप लगाया कि थाना परतापुर में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। थाना आरोपी को संरक्षण दे रहा है। परतापुर पुलिस ने बताया कि कुछ देर पहले ही पीड़ित पक्ष द्वारा फोन पर इस मामले में तहरीर देने के लिए आने की जानकारी दी गई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर