युवक ने ससुराल में पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान

मिर्जापुर
जिले के पड़री थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव में रविवार की रात ससुराल के पीछे नदी किनारे जामुन के पेड़ पर गमछे से लटककर युवक ने जान दे दी। युवक ने रात में भतीजे को फोन कर बताया कि वह फांसी लगाने जा रहा है। इसका जिम्मेदार गांव का ही एक युवक है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजन ने जो तहरीर दी है, उसमें बताया कि वह मानसिक रूप से कमजोर था।

जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के दाढ़ीराम गांव निवासी 35 वर्षीय रामलाल की ससुराल पड़री थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव में है। उसकी पत्नी मायके में थी। रविवार की दोपहर वह ससुराल गया। रात में ससुराल के पीछे नदी के पास जामुन के पेड़ पर उसने गमछे से लटककर अपनी जान दे दी।

इससे पहले उसने भाई बच्चन के पुत्र को फोन कर बताया कि पारिवारिक कारणो के चलते वह फांसी लगाने जा रहा है। इसका जिम्मेदार दाढ़ीराम गांव का ही एक युवक है।
रात में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी यूपी सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने तहरीर दिया है कि उसका भाई मानसिक रूप से कमजोर था। वह ससुराल पत्नी से मिलने गया था। वहां पर फांसी लगाकर जान दे दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News