मोदी के नाम पर होगा उत्तर प्रदेश में चुनाव

नोएडा
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा है कि पार्टी 2017 में यूपी में होने वाला विधानसभा चुनाव देश में विकास और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ेगी।

उन्होंने साफ किया कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया जाएगा। पार्टी अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि शाहजहांपुर में पत्रकार की हत्या मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए, सिर्फ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा। पत्रकार की हत्या के मामले में कई बड़े नेता व पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी रविवार को सेक्टर-27 स्थित कैलाश सभागार में पश्चिमी यूपी के महासंपर्क अभियान में समीक्षा मीटिंग में बोल रहे थे। उन्होंने एसपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है। भ्रष्टाचार और अपराध के बढ़ने का सबसे बड़ा कारण प्रदेश में साढ़े चार मुख्यमंत्रियों का होना है। प्रदेश में मुलायम सिंह, रामगोपाल सिंह यादव, आजम खां और शिवपाल यादव अपनी अपनी मर्जी से सरकार चला रहे हैं।

अखिलेश तो महज आधा मुख्यमंत्री बन कर रह गए हैं। प्रदेश में यह पहला मौका है जब विधायक दल द्वारा चुने हुए मुख्यमंत्री की कोई नहीं सुनता। उन्होंने आय से अधिक संपत्ति के मामले में फंसे नोएडा अथॉरिटी के पूर्व इंजीनियरिंग हेड यादव सिंह और अन्य अधिकारियों के बारे में कहा कि आरटीआई से मांगी गई जानकारी में हमें पूरी जानकारी नहीं मिली है।

प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ बीजेपी मंडल से लेकर प्रदेश स्तर तक 22 से 29 जून तक प्रदर्शन करेगी। 29 जून को विधानसभा के सामने प्रदर्शन होगा। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. महेश शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, स्थानीय विधायक विमला बॉथम, विजेंद्र नागर, अनुपमा जायसवाल, कैराना के विधायक सुरेश राणा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times