मोदी-अंबानी वाले कटाक्ष पर रतन टाटा की सफाई, बोले ट्विटर अकाउंट हुआ था हैक

नई दिल्ली
उद्योगपति रतन टाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट से रिट्वीट होने वाली तस्वीर पर सफाई देते हुए शनिवार को कहा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था। शनिवार को रतन टाटा के अकाउंट से प्रधानमंत्री मोदी और रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी पर कटाक्ष करती एक तस्वीर शेयर हुई थी।

ट्विटर का कम इस्तेमाल करने वाले रतन टाटा ने कहा, ‘मैं हैरान हूं मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था और मेरे नाम से गलत ट्वीट किए गए। आपत्तिजनक ट्वीट को डिलीट कर अकाउंट फिर से बना दिया है। इन ट्वीट की वजह से जो भी असुविधा हुई हो उसके लिए माफी चाहूंगा।’

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

शुक्रवार को टाटा के अकाउंट से एक रिट्वीट हुआ था। जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साथ में एक फोटो थी जिस पर कैप्शन था ‘नेटवर्क 18 के मालिक अपने एंप्लॉयी का स्वागत कर रहे हैं जो लोगों को बताएंगे कि कैसे उनके साथी मंहगाई पर लगाम लगाएंगे।’ यह ट्वीट हिस्ट्री पिक्स ऑफ इंडिया नाम के एक परौडी अकाउंट से हुआ था।

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस ने कुछ ही दिनों पहले सस्ती मोबाइल सेवा वाला जियो लॉन्च किया था। ट्विटर पर लोग इस रिट्वीट को उसी से जोड़ कर देखने लगे लेकिन रतन टाटा ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं क्योंकि उनका पिछला ट्वीट 1 सितंबर और उससे पहले 21 फरवरी को हुआ था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business