मुस्तफिजुर को रोकने के लिए क्या उनका अपहरण कर लें: अश्विन

मीरपुर

रविचंद्रन अश्विन को उनकी हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है पर आज उन्होंने आवेश में कुछ ऐसा जवाब दे दिया, जिसकी चर्चा शुरू हो गई।

मंगलवार को जब उनसे दो मैचों में भारत के 11 विकेट लेकर पहली बार अपने देश को द्विपक्षीय श्रृंंखला जिताने वाले बांग्लादेशी गेंदबाजी मुस्तफिजुुर रहमान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्या हम उनका अपहरण कर लें?

अश्विन ने कहा कि रोकने जैसा कुछ नहीं है, मेरा मतलब है हम क्या कर सकते हैं? क्या हम उनको अगवा कर सकते हैं? यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है; क्या किया जाना चाहिए, इसके विश्लेषण के लिए हर आदमी पेशेवर है।

उन्होंने मुस्तफिजुर की विविधता की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छी कटर फेंकता है। अश्विन बोले कि यह ऐसा है जिसे हमें देखना है, हमें उसे सम्मान देने की जरुरत भी है।

जब अश्विन से ‘बांग्लावाश’ की संभावना के बारे में पूछा गया तो सबसे पहले उन्होंने पूछा कि ‘बांग्लावाश’ क्या है, जब उन्हें बताया कि अगर बांग्लादेश किसी टीम का सूपडा साफ कर देती है तो उसे ‘बांग्लावाश’ कहते हैं, तो अश्विन ने कहा ‘आशा है कि हम बांग्लावाश को रोक पाएंगे।’

बांग्लादेश के खिलाफ पहली सीरीज़ हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हो रहे चौतरफा हमले के बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने कप्तान धोनी का अजब अंदाज में समर्थन किया।

अंग्रेजी में पढ़ें – Suresh Raina, R Ashwin bat for beleaguered MS Dhoni

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times