मनोज तिवारी ने झुग्गी बस्ती में बिताई रात, कहा- केजरीवाल के दावों की जांच

नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नववर्ष की रात दक्षिण दिल्ली के इंद्रपुरी क्षेत्र में स्थित एक झुग्गी बस्ती में बिताई। इस दौरान उनकी पार्टी की डिजिटल टीम के सदस्यों ने लोगों को मोबाइल बैंकिंग के लाभ समझाए। तिवारी ने यद्यपि कहा कि वह अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली दिल्ली सरकार के विकास के ‘बड़े-बड़े दावों’ की वास्तविकता की जांच करना चाहते थे।

तिवारी ने कहा, ‘मैंने लोगों के बीच जाने की यह कवायद इसलिए शुरू की है ताकि केजरीवाल सरकार द्वारा झुग्गियों में विकास के बड़े-बड़े दावों की वास्तविकता की जांच कर सकूं।’ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव आर. पी. सिंह ने भी तिवारी के साथ गैस गोदाम झुग्गी बस्ती चौपाल पर डेरा डाला। वहां दिल्ली भाजपा की डिजिटल टीम ने लोगों के बीच मोबाइल बैंकिंग के लाभ पर एक प्रस्तुति दी और भीम ऐप, एसबीआई बडी और अन्य मोबाइल बैंकिंग ऐप्लिकेशन
डाउनलोड करने में लोगों की मदद की।

तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई घोषणाओं के लाभ के बारे में चर्चा की। इन घोषणाओं में मातृत्व चिकित्सा सहायता, वरिष्ठ नागरिकों के लिए ब्याज दरों में बढ़ोतरी और आवास ऋण पर सब्सिडी और 2022 तक सभी के लिए आवास योजना शामिल हैं। लोकप्रिय भोजपुरी गायक और अभिनेता तिवारी ने इस मौके पर बच्चों के साथ गीत और भजन गाए और महिलाओं से बातचीत की, जिन्होंने शिकायत की कि पानी की आपूर्ति उन्हें सप्ताह में मुश्किल से 4 दिन की जाती है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi