मनचलों से तंग, पुलिस से निराश, जान दी

यह लड़की गाजियाबाद के स्कूल में 11वीं में पढ़ रही थी

मां बाहर गई थी, उसी दौरान पंखे से लटक गई यह लड़की

एनबीटी न्यूज, नोएडा

छिजारसी गांव के तीन लड़कों की छेड़खानी से तंग आकर 11वीं की छात्रा ने शुक्रवार शाम खुदकुशी कर ली। तीन दिन पहले परिजनों ने फेज थ्री पुलिस से छेड़खानी की शिकायत कर तीन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उनकी गाड़ी जब्त की थी, लेकिन मौके से तीनों फरार हो गए थे। उसके बाद से अभी तक पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई थी। शुक्रवार को सब्जी लेने बाहर जाते समय स्टूडेंट की मां कोई गलत कदम नहीं उठाने की बात समझाकर गई थी और छोटा भाई छत पर खेल रहा था। इस बीच छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। शनिवार को उसका पेपर था। स्यूसाइड नोट में तीनों आरोपियों के नाम लिखे हैं।

जानकारी के मुताबिक, छिजारसी में रहने वाली यह लड़की गाजियाबाद के एक स्कूल में 11वीं में पढ़ रही थी। पिछले एक महीने से छिजारसी में रहने वाले राजा, राहुल उर्फ मंत्री और शिवम उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे। कुछ दिनों पहले छेड़खानी का विरोध करने पर तीनों ने उसे जबरदस्ती उठाकर ले जाने की धमकी दी थी। छात्रा ने इसकी सूचना परिजनों को देकर फेज थ्री पुलिस से शिकायत की थी।

लड़की के पिता ऑटो ड्राइवर हैं। उनके पड़ोसी ने बताया कि शिकायत देने के बाद पुलिस ने आरोपियों की कार जब्त कर ली थी। इसके बाद परिवार और ज्यादा दहशत में आ गया था।

सीओ सेकंड अनूप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। गुरुवार को लड़की के बयान भी दर्ज कराए गए हैं। आरोपियों समेत उनके परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times