मथुराः पुलिस ने होटेल में पलटी गर्म तेल की कढ़ाई, आठ साल का बच्चा जला

मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार की रात एक एक ढाबे में खौलता तेल गिरने से एक लड़का झुलस गया। लड़के के पिता का आरोप है कि चेकिंग के दौरान दरोगा ने उनके बेटे पर खौलता तेल फेंक दिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ थाने पर हंगामा किया और गोवर्धन रोड जाम कर दी।

रविवार की रात लगभग आठ बजे गोवर्धन पुलिस होटेल्स और ढाबों में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दरोगा बृजेंद्र सिंह उनकी टीम के साथ जगदीश नाम के हरवाई के यहां पहुंचे। चेकिंग के दौरान दुकान पर पुलिस और जगदीश के बीच कहासुनी हो गई।

आरोप है कि इसी बीच पुलिस कर्मियों ने जगदीश की भट्ठी पर रखी गर्म तेल से भरी कढ़ाई पलटा दी। कढ़ाई के पास बैठे जगदीश के आठ वर्षीय बेटे विष्णु उर्फ कृष्णा के ऊपर गर्म तेल गिर गया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना मिलने पर इलाके के लोग जगदीश की दुकान पर पहुंचे और हंगामा करने लगे।

लोगों को गुस्से में देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भाग निकले। लोगों ने बरसाना रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची बरसाना पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों ने दरोगा और उसके साथ जगदीश पर गए सारे पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच की मांग की। सड़क से हटने के बाद लोग गोवर्धन थाने पहुंच गए और थाने का घेराव किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर