‘ब्रेस्ट साइज देखकर रेटिंग करते थे डॉनल्ड ट्रंप’

न्यू यॉर्क
अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप पर नए आरोप लगे हैं। रिऐलिटी टीवी शो ‘द अप्रेंटिस’ के दौरान डॉनल्ड ट्रंप सेक्सिस्ट लैंग्वेज से महिलाओं का अपमान करते थे। शो में शामिल रहे लोगों के मुताबिक, वो फीमेल कंटेस्टेंट्स को उनकी ब्रेस्ट साइज के मुताबिक रेटिंग देते थे और उनसे सेक्स के बारे में बात करते थे।

एसोसिएटेड प्रेस ने 20 से अधिक लोगों का इंटरव्यू किया जिसमें पूर्व क्रू मेंबर्स, एडिटर्स और कंटेस्टेंट्स शामिल थे। इन लोगों ने हिट शो के दौरान कैमरे के पीछे ट्रंप के व्यवहार के बारे में बताया। इस शो में पूंजीपति बनने के इच्छुक लोगों को टास्क दिए जाते थे।

शो के स्टाफ और कंटेस्टेंट्स ट्रंप को लेकर अपने अनुभव साझा करने को राजी हो गए। महिलाओं के प्रति ट्रंप का व्यवहार अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुख्य मुद्दा बन गया है। सभी ने ट्रंप के अनुचित व्यवहार को लेकर एक जैसी राय दी।

आठ पूर्व क्रू मेंबर्स ने बताया कि ट्रंप बार-बार एक फीमेल कैमरामैन को लेकर भद्दी टिप्पणी करते थे। कंटेस्टेंट्स जेने फोक्स के मुताबिक एक सीजन के दौरान ट्रंप ने फीमेल कंटेस्टेंट्स को छोटे कपड़े पहनने को कहा जिसमें क्लीवेज भी अधिक दिखे।

दिसंबर 2005 शो में विजेता रंडल पिंकट ने कहा कि रियल स्टेट मुगल ने उससे पूछा था कि वो किस फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ सोना चाहता है। ट्रंप के अभियान की ओर से इसका खंडन जारी किया गया है। ट्रंप के अभियान प्रवक्ता ने कहा, ‘ ये आरोप निराधार हैं। ये पब्लिसिटी के भूखे, अवसरवादी और असंतुष्ट पूर्व कर्मियों की ओर से लगाए गए हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है।’ प्रवक्ता ने कहा कि ‘द अप्रेंटिस’ सबसे सफल प्राइम टाइम शो था और इसने सैकड़ों लोगों को रोजगार दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

अमेरिका समाचार, अमेरिका ताजा खबर, Americas Latest News in Hindi, USA news, यूएसए खबरें,