बेंगलुरु ओपन: नागल ने किया युकी को बाहर, पहला चैलेंजर खिताब जीतने का मौका

बेंगलुरु
युवा खिलाड़ी सुमित नागल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए देश के शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी को उलटफेर का शिकार बनाते हुए बेंगलुरु ओपन से बाहर कर दिया। इस जीत के साथ सुमित नागल ने टूर्नमेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया और अब वह अपने पहले चैलेंजर खिताब से महज एक कदम दूर हैं।

शीर्ष वरीय ब्लॉज कावसिच पर उलटफेर भरी जीत दर्ज करने के बाद 321वीं रैंकिंग्स के नागल ने एक लाख डॉलर इनामी राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में 122वीं रैंकिंग्स के भांबरी को 6-4, 6-0 से पराजित किया। अब यह 20 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी फाइनल में ब्रिटेन के 19 वर्षीय जे क्लार्क से भिड़ेगा। क्लार्क ने ताइवान के यांग सुंग को 6-3, 6-4 से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई।

शारिपोवा का सेमीफाइनल में प्रवेश
उज्बेकिस्तान की सबीना शारिपोवा ने उलटफेर करते हुए मुंबई में खेले जा रहे मुंबई ओपन में तीसरी वरीय बेल्जियम की यानीना विकमायेर को हराकर महिला एकल सेमीफाइनल में जगह बनाई। दुनिया की 196 नंबर की खिलाड़ी शारिपोवा ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी की।

शारिपोवा ने दुनिया की 12वें नंबर की पूर्व खिलाड़ी को एक घंटे और 56 मिनट में 3-6, 6-4, 6-2 से हराया। सेमीफाइनल में शरिपोवा का सामना डालिला जाकुपोविच से होगा जिन्होंने फ्रांस की क्वॉलिफायर एलिज जिम को 6-3 6-1 से शिकस्त दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates