‘बिग बॉस 6’ की कंटेस्टेंट सपना भवनानी करेंगी अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की शिकायत, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को लिखा- ‘मैं धमकी मिलने के कारण चुप थी’

अनुराग कश्यप पर हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने शारीरिक शोषण करने के संगीन आरोप लगाए हैं जिसके बाद अब पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट और 'बिग बॉस 6' की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना भवनानी ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण पर आवाज उठाने का फैसला किया है। सपना ने पहला कदम उठाते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

सेलेब हेयर स्टाइलिस्ट सपना इन दिनों कश्मीर में हैं जहां से उन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की जानकारी देते हुए लिखा, 'कश्मीर की सुबह और मीटू ट्रेंड कर रहा है। रेखा शर्मा (राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष) मुझे लगता है मैं उस व्यक्ति के खिलाफ एक ऑफिशियल शिकायत करने के लिए तैयार हूं जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया और बाद में मुझे धमकी देकर शांत करवाने की कोशिश की। मैं एनसीडब्ल्यू के साथ इस प्रक्रिया को कैसे शुरू कर सकती हूं'।

सपना भवनानी के इस ट्वीट के सामने आते ही राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'आप हमें विस्तार में शिकायत भेज सकती हैं या वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत भी कर सकती हैं'। इसके जवाब में सपना लिखती हैं, 'धन्यवाद मैम। मैं अपनी कहानी को लेकर इतनी खामोश रही हूं कि भूल गई थी कि मेरे पास भी आवाज है'।

##

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और लगातार सोशल इश्यू और इंडस्ट्री की बहस में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। कुछ महीनों पहले ही सपना और सिंगर सोना मोहापात्रा के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बहस हुई थी। सोना ने बिकिनी पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसके बाद सपना ने उनकी बॉडी शेमिंग की थी।

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाए संगीन आरोप

हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अनुराग पर शारीरिक शोषण के कई आरोप लगाए हैं जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी है। अब इस मामले में अनुराग का भी बयान आ चुका है जिसमें उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Contestant Sapna Bhavanani of ‘Bigg Boss 6’ will complain of physical abuse, wrote to National Commission for Women Rekha Sharma – ‘I was silent because of the threat’

Dainik Bhaskar