बालों में जुएं होने के कारण नहीं करने दी फ्लाइट बोर्ड

शिकागो
अमेरिका की साउथवेस्ट एयरलाइंस ने अपने एक यात्री की 6 साल की बेटी को एक बेहद ही अजीब कारण से फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने उस 6 साल की बच्ची को कथित रूप से सिर्फ इसलिए फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया क्योंकि उसके बालों में जुएं थी।

डेली मेल की खबर के मुताबिक यह अजीबोगरीब मामला शिकागो के रहनेवाले जे.न्यूमन और उनकी फैमिली के साथ हुआ जब वे शिकागो से कैलिफॉर्निया जानेवाली अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। वे अपनी छुट्टियां मनाने डिज्नीलैंड जा रहे थे। फ्लाइट के इंतजार के दौरान उनकी पत्नी को उनकी बेटी के बालों में कुछ सफेद सा नजर आया जो उन्होंने अपने हाथों से हटा दिया। इसके आधे घंटे बाद एयरलाइंस का एक कर्मचारी उनके पास आया और कहा कि कुछ साथी यात्रियों ने चिंता जताई है कि उनकी बेटी के बालों में जुएं हैं। जब न्यूमन ने यह सुना तो उन्हें उस कर्मचारी से पूछा कहीं वह मजाक तो नहीं कर रहे? साथ ही उन्होंने एयरलाइंस कर्मचारी को यह समझाने की भी कोशिश की कि उनकी बेटी के बालों में कोई समस्या नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया और अगली फ्लाइट 2 दिन बाद थी।

इस घटना के बाद न्यूमन का कहना है कि उनकी बेटी इस घटना से बेहद दुखी है क्योंकि उसे ऐसा लग रहा है कि इसमें उसकी गलती है। वहीं साउथवेस्ट एयरलाइंस ने इस घटना से इनकार किया है और कहा कि हम अपने दूसरे यात्रियों को तकलीफ नहीं देना चाहते थे। काफी यात्रियों ने इसे लेकर चिंता जाहिर की थी। न्यूमन और उनके परिवार का दावा है कि उन्हें कंपनी की तरफ से अभी तक कोई मुआवजा नहीं दिया गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें