बहराइच: घर में घुसकर डकैती का प्रयास, विरोध करने पर दंपति को मारी गोली

बहराइच
एक ओर जहां प्रदेश सरकार पूरे राज्य में कानून व्यवस्था के बेहतर होने के तमाम दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर बहराइच में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस और कानून व्यवस्था को धता बताते हुए एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बहराइच के रुपईडीहा इलाके में सोमवार देर रात 8 नकाबपोश बदमाशों ने ना सिर्फ एक घर में डकैती की बल्कि इसका विरोध करने पर दो लोगों को जान से मारने का प्रयास भी किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आठ नकाबपोश बदमाशों सोमवार को बहराइच के रुपईडीहा कस्बे के निवासी राम गोपाल मिश्रा नाम के एक शख्स के घर पर हमला किया। जिस दौरान यह वारदात हुए घर के सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। इसी दौरान डकैतों ने सबसे पहले घर की छत पर सो रहे वृद्ध दंपति को बंधक बनाया और फिर घर में मौजूद नकदी लूट ली। इसके बाद अन्य सामानों की लूटपाट के उद्देश्य से डकैतों ने घर में मौजूद वृद्ध दंपति के बेटे और बहू को भी जगाया। इसपर वृद्ध दंपति का बेटा बदमाशों से भिड़ गया। इसी बीच बदमाशों ने दंपति के बहू और बेटे पर फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए घायल दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद राम गोपाल ने इस संबंध में रुपईडीहा थाने में तहरीर दी, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविन्द्र सिंह, सीओ नानपारा सुरेंद्र यादव समेत अन्य अफसरों ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू की। घटना पर पुलिस की कार्रवाई के बारे में एसएचओ अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि दंपति के घर से बदमाश करीब 6 हजार रुपये और कुछ सामान ले जाने में सफल हुए है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है और जल्द ही इस वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर