बहन की शादी से ऐब्सेंट इलियट फाइनैंस करेंगे हनिमून

वेलिंगटन

वर्ल्ड कप फाइनल खेलने के लिए अपनी बहन की शादी में नहीं जा पा रहे न्यू जीलैंड के स्टार बल्लेबाज ग्रांट इलियट ने उनके हनिमून का खर्च उठाने का वादा किया है।

इलियट को शनिवार को अपनी बहन केट की शादी में पहुंचना था, लेकिन न्यू जीलैंड पहली बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गया है, जो रविवार को खेला जाएगा। इसके चलते वह शादी में नहीं पहुंच सकेंगे।

केट इलियट ने कहा कि शादी की तारीख एक साल पहले तय हो गई थी, लेकिन उनके भाई के इसमें शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने फेयरफेक्स न्यू जीलैंड से कहा, ‘उसकी टिकट शनिवार की थी और मैंने उससे पूछा कि क्या तुम आ पाओगे। उस समय वह टीम में नहीं था और उसने कहा कि उसे नहीं लगता कि उसे टीम में चुना जाएगा। और मैंने टिकट बुक करा दी।’

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में इलियट ने नाबाद 84 रन बनाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता था। ग्रांट की बहन ने कहा, ‘अब वह नहीं आ सकेगा, लेकिन उसने कहा है कि अगर न्यू जीलैंड वर्ल्ड कप जीतता है तो वह मेरे हनिमून का खर्च उठाएगा।’

केट ने कहा, ‘मैंने उससे कहा है कि जीतकर ही लौटना। हनिमून के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए।’ फाइनल में न्यू जीलैंड का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया या भारत में से एक टीम के साथ होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times