बंदरों के हमले से महिला छत से गिरी, मौत

मथुरा
वृंदावन में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार शाम अचानक बंदरों के हमले के बाद दो मंजिला मकान से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने शनिवार को बाजार बंद कर जिला प्रशासन और नगर पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगों का कहना था कि वीआईपी लोगों के आने पर लंगूर बुलाकर इन बंदरों से सुरक्षा दिलाई जाती है, लेकिन स्थानीय नागरिकों की मांग के बाद भी बंदरों के आतंक से निजात नहीं मिल पा रहा है।

वृंदावन के गोविंद बाग में धर्मनाथ शास्त्री की पत्नी अंजनी देवी (52साल) शुक्रवार देर शाम छत पर टहल रही थीं। इसी दौरान अचानक बंदरों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। अपने बचाव के लिए दौड़ी अंजनी देवी अपना संतुलन खो बैठीं और छत से सड़क पर आ गिरीं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

शनिवार सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी मिली, तो लोगों ने वृंदावन के सभी प्रमुख बाजार बंद कराकर जिला प्रशासन और नगर पालिका अध्यक्ष से बंदरों से मुक्ति दिलाने की मांग की। मौके पर पहुंचे पालिकाध्यक्ष मुकेश गौतम ने 4 दिन का समय लेते हुए लोगों से इन बंदरों को पकड़वाने और बाहर भिजवाने का आश्वासन दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times