पुलिस को डर, स्यूसाइड न कर लें MCD कर्मचारी

तरुण सिसोदिया

सैलरी नहीं मिलने की वजह से हड़ताल कर रहे एमसीडी कर्मचारियों की चिंता पुलिस को सताने लगी है। पुलिस को लगता है कि यदि कर्मचारियों की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो कोई कर्मचारी स्यूसाइड तक कर सकता है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस की ओर से एलजी, दिल्ली सरकार और एमसीडी को चिट्ठी भेजी गई है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच की ओर से भेजी गई चिट्ठी में कहा गया है कि हड़ताल से दिल्ली में सफाई की गंभीर समस्या खड़ी हो गई है। एमसीडी के बाकी विभागों में भी काम ठप है। पुलिस ने चिंता जताई है कि यही हाल रहा तो शहर में महामारी फैल सकती है। कुछ कर्मचारी जो काम कर रहे हैं उनसे हड़ताली कर्मचारी झगड़ा कर रहे हैं। ट्रैफिक जाम की गंभीर समस्या बनी हुई है। पुलिस ने चिंता जताई कि कर्मचारियों की समस्या का समाधान जल्द नहीं निकाला गया तो यह स्यूसाइड तक कर सकते हैं। पुलिस ने कहा है कि शहर में कानून व्यवस्था बनी रहे इसलिए कर्मचारियों की समस्या का जल्द समाधान निकाला जाए।

पुलिस ने चिट्ठी भेजने की पुष्टि कर दी है। यह चिट्ठी चीफ सेक्रेटरी, दिल्ली सरकार, प्रिंसीपल सेक्रेटरी, एलजी, प्रिंसीपल सेक्रेटरी, चीफ मिनिस्टर, नॉर्थ एमसीडी कमिश्नर, साउथ एमसीडी कमिश्नर और ईस्ट एमसीडी कमिश्नर को भेजी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi