पीएम नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, जल्द करेंगे विडियो शेयर

नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। राठौड़ ने इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी चैलेंज किया था। कोहली ने यह चैलेंज स्वीकार किया और इसे पूरा करते हुए तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल है, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा- विराट कोहली आपका चैलेंज स्वीकार करता हूं। मैं अपना फिटनेस चैलेंज विडियो जल्द शेयर करूंगा। हालांकि, अनुष्का शर्मा और एमएस धोनी की ओर से इस बारे में जवाब आना बाकी है। बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंगलवार को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों ने अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। इसमें स्टार भारतीय बल्लेबाज के अलावा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने बॉलिवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को भी टैग किया था।

साइना नेहवाल ने तो मंगलवार को ही ट्वीट कर इस चैलेंज को पूरा कर दिया था।

विराट कोहली, जो इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, ने विडियो की शुरुआत में कहा कि मिस्टर राठौड़ का चैलेंज स्वीकार करते हैं और अपनी फेवरिट एक्सरसाइज करते हैं। कोहली ने इस दौरान 20 स्पाइडर प्लैंक किए। कोहली ने इसके बाद कहा था, ‘मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को इसके लिए चैलेंज करता हूं।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ओरिजनल विडियो की शुरुआत में यह कहा था कि उन्हें इस फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर मिली जो इतने व्यस्त कार्यक्रम से ‘आसानी’ से तालमेल बैठा लेते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर