पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के तीन दिन बाद दोबारा शुरू हुई ‘कसौटी’ की शूटिंग, स्टोरीलाइन में होगा बदलाव

सोमवार को पार्थ समाथान की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई थी। जब पार्थ की रिपोर्ट आई तो वो सेट पर ही थे जहां उनके साथ 30 अन्य सदस्य भी थे। सभी टीम और कास्ट का टेस्ट करवाया गया है जिसमें से एरिका फर्नांडिस, आमना शरीफ समेत पूरी कास्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। तीन दिनों तक शूटिंग रोकने के बाद अब मेकर्स दोबारा शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि पार्थ की गैरमौजूदगी में स्टोरीलाइन में बदलाव किया जाएगा।

कौन करेगा शूटिंग

शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और कोमोलिका बनीं आमना शरीफ इन दिनों सेल्फ आइसोलेट हैं ऐसे मेैं मेकर्स ने पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे का हिस्सा शूट करने का फैसला लिया है। शूटिंग आज से दोबारा शूरू कर दी जा चुकी है।

कैसे आगे बढ़ेगी कहानी

पार्थ समथान महाराष्ट्र सरकार से गाइडलाइन और परमिशन मिलने के बाद 24 जून से शूटिंग कर रहे हैं जिससे उनका ज्यादातर हिस्सा पहले ही शूट हो चुका है। क्योंकि एरिका और आमना भी कुछ दिनों तक सेट पर नहीं आ पाएंगे इसीलिए मेकर्स अब मिस्टर बजाज यानी करण पटेल पर पूरा फोकस करेंगे। शो के नए मिस्टर बजाज की एंट्री काफी ग्रेंड रखी गई थी ऐसे में अब स्टोरी उन्हीं के इर्द गिर्द होगी।

शो से ब्रेक लेने वाले थे पार्थ समथान

भास्कर से बातचीत के दौरान शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि पार्थ समथान अपनी निजी जिंदगी की कुछ परेशानियों के चलते करियर से ब्रेक लेना चाहते थे। उन्होंने अपनी बात मेकर्स के सामने भी रखी थी हालांकि आखिरी फैसला एकता कपूर का ही होना था। इस खबर के बीच ही पार्थ कोरोना पॉजिटिव निकल गए। शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 13 जुलाई से शुरू हो चुका है। अगर अभी शूटिंग शुरू नहीं होती तो फिर शो में रुकावट आ सकती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

kasautii zingadii kay Shooting resumed three days after Parth tested Corona positive, the storyline of show will be change

Dainik Bhaskar