पांच घंटे कार में तड़पते रहे मासूम, मां-बाप देखते रहे मरीज

बलिया
जिला अस्पताल की पार्किंग में एक कार के अंदर लगभग पांच घंटे तक तीन बच्चे तड़पते रहे,उधर उनके मां-बाप मरीज का हालचाल लेने में व्यस्त रहे। जब दम घूंटने लगा और बच्चों ने कार का शीशा पीटना शुरू किया, तब कुछ राहगीरों की नजर पड़ी। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खुलवाया। बाहर आए बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें7 घंटे तक कार में फंसे रहे, 2 बच्चों की मौत

परिसर में शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे कार में तीन बच्चों को बंद करके चालक भर्ती मरीज को देखने चला गया। इधर, करीब 5 घंटे तक कार में बंद रहने के कारण बच्चों की हालत खराब होने लगी। बच्चे कार के अंदर शोर मचाने लगे और शीशा पीटने लगे। दोपहर करीब एक बजे कुछ राहगीरों की नजर कार पर पड़ी। लोगों ने यूपी-100 को फोन कर इसकी सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से बच्चों को कार से बाहर निकाला। इसी बीच परिजन भी पहुंच गये। पुलिस ने बताया कि परिजन बिहार के बक्सर जिले के फुलहरिया गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार को वे जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला रिश्तेदार को देखने के लिए आए थे। लापरवाही के कारण वे अपने बच्चों को कार में ही भूल गए। पुलिस ने इस लापरवाही के लिए परिजनों को फटकार भी लगाई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर