पत्नी का अश्लील क्लिप बनाकर वकील ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकम

शादाब रिजवी, मेरठ
क्या कोई पति अपनी ही पत्नी का अश्लील क्लिप बनाकर उसके परिवार को ब्लैकमेल कर सकता है? मेरठ में एक ऐसी ही वारदात हुई है जहां एक वकील पति ने अपनी ही पत्नी के साथ अपने अश्लील विडियो बनवाए। बाद में उसने अश्लील विडियो और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर अपने ही सालों से लाखों रुपये ऐंठ लिए।

पेशे से वकील वकील पति पर अश्लील क्लिप बनाकर भाई से लाखों की रकम ऐंठ लेने का आरोप लगाते हुए एक विवाहिता ने एसएसपी से शिकायत की है। आरोप है आरोपी इस क्लिप को वायरल करने की धमकी दे रहा है। पल्लवपुरम के पलहैड़ा निवासी युवती के अनुसार मैथना निवासी उसके पति रोबिन राणा ने बेटा न होने और दहेज की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिया था। आरोपी ने यह कहकर उसे पूरे समाज में बदनाम कर दिया कि उसके अश्लील फोटो नेट पर वायरल हो रहे हैं।

आरोप है कि रोबिन ने उसकी जानकारी के बिना अपने दोस्त अंकित उर्फ बंटी और सचिन उर्फ छोटू की मदद से पत्नी के साथ अंतरंग पलों की रिकॉर्डिंग की थी। उसने पत्नी के साथ अश्लील विडियो और फोटो बनवा लिए थे। राणा तस्वीरों और विडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पत्नी के भाई संजीव से अब तक लाखों की रकम ऐंठ चुका है। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार