पति शोएब संग बाइक राइडिंग पर जाना चाहती थीं सानिया, लेकिन कोई और हो गया सवार

नई दिल्ली
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की रोमांटिक बातों ने एक बार फिर सभी का ध्यान खींचा। सानिया पति संग बाइक राइडिंग करना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। वजह यह रही कि बाइक पर पहले ही कोई और सवार हो गया। नहीं.. नहीं.. कोई लड़की नहीं, बल्कि शोएब के साथ बाइक सवार पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान थे। उन्होंने ने सानिया से इस गुस्ताखी के लिए माफी भी मांगी।

मौका था लाहौर में श्री लंका के खिलाफ पाकिस्तान की टी-20 सीरीज जीतने का। शोएब मलिक को शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। इनाम के रूप में मलिक को एक स्पोर्ट्स बाइक दी गई। यहीं से सानिया और शोएब के बीच ट्विटर पर रोमांटिक बातों का सिलसिला शुरू हुआ। सबसे पहले टेनिस स्टार ने शोएब की बाइक पर बैठे हुए फोटो पोस्ट की और लिखा- चलें फिर इस पे?

जवाब में शोएब ने कहा- हां… हां… जल्दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्ते में हूं। लेकिन यह क्या? कुछ ही देर में शाऐब का झूठ पकड़ लिया गया। सानिया ने दूसरा फोटो शेयर करते हुए लिखा- ओके… कोई बात नहीं। मुझे लगता है कि सीट पहले ही हथिया ली गई है। दरअसल, इस तस्वीर में शोएब के साथ गेंदबाज शादाब खान थे। अब इस चैट में शादाब खान भी शामिल हुए।

उन्होंने लिखा- सॉरी भाभी।

यह पहला मौका नहीं है जब दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक बातें करते दिखाई दिए। इससे पहले भी सानिया और शोएब का विडियो वायरल हुआ था। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के अधिकतर मैच यूएई में ही खेले थे। जहां सानिया मिर्जा पति की टीम का उत्साहवर्धन के लिए स्टेडियम में नजर आईं थीं।

पाकिस्तान ने श्री लंका को वनडे में 5-0 से हराया, जबकि टी-20 में 3-0 से एकतरफा जीत दर्ज की। टी-20 सीरीज में शोएब ने 51 की औसत से 102 रन बनाए, जबकि 4 वनडे में कुल 161 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 80.50 का रहा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर