नाबालिग के साथ रेप, धमकी देकर 2 महीने तक करते रहे शोषण

सुलतानपुर
पड़ोस में रहने वाले युवकों ने नाबालिग को बंधक बनाया। एक ने उसके साथ दुराचार किया, जबकि वहां मौजूद दो साथियों ने दुराचार का विडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर दो महीने तक शोषण करते रहे। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो किशोरी से सारा प्रकरण पूछा और थाने जाकर मामले की शिकायत की। जिसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुलतानपुर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ दुराचार कर उसका विडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप के मुताबिक बीते 25 अप्रैल की शाम को पड़ोसी युवक दिनेश पुत्र जियालाल ने 17 साल की नाबालिग को पकड़कर उसके साथ दुराचार किया। वहां खड़े उसके भाई मनोज और साथी सुरेश पुत्र गया प्रसाद ने दुराचार का अश्लील विडियो बना लिया। जब पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को देने की बात कही, तो मोबाइल में बनाए गए विडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया गया। इसके बाद करीब 2 महीने तक तीनों युवक उसे ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक और आर्थिक शोषण करते रहे।

परिजनों ने घटना की जानकारी होने पर पीड़ित किशोरी से पूछताछ की। जिसके बाद पीड़िता की मां कोतवाली देहात थाने पहुंची और तीनों युवकों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष कोतवाली देहात मधुकांत मिश्र ने बताया कि एक के खिलाफ रेप और दो अन्य के खिलाफ वीडियों बनाने और शोषण का मुकदमा दर्झ किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News: UP Samachar, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, यूपी समाचार,उत्तर प्रदेश खबर