देखें- कार से आई महिला ने चुपके से नवजात को गली में छोड़ा, फिर भाग निकली

मुजफ्फरनगर
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शर्मनाक घटना कैमरे में कैद हुई। यहां कार में बैठकर आई महिला ने एक घर के बाहर कंबल में लिपटे नवजात को रखा और कार से भाग गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने नवजात को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। जिस कार से महिला आई थी, उसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है।

मामला शहर कोतवाली के खालापार की गुल्लरवाली गली का है। यहां सूजा राही का घर है। सूजा ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग 5 बजे अचानक उन्हें एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी।

उन्होंने बाहर देखा तो मुख्य दरवाजे की सीढ़ियों पर एक पड़ा था। यह आवाज वहां से आ रही थी। वह बाहर निकले और चारों तरफ देखा। उन्हें कोई नजर नहीं आया। कंबल खोला तो उसमें एक नवजात बच्ची थी। तब तक बच्ची की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए। कई लोगों ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा भी जाहिर की।

यहां देखिए वह विडियो, नवजात को कंबल में लपेट किस तरह भाग निकली महिला

100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। हाजी दिलशाद अंसारी बच्ची को अस्पताल ले गए। ने बताया कि बच्ची दो दिन की है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। उसका इलाज चल रहा है। दिलशाद ने बताया कि इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है, इसके अलावा तेज गर्मी भी है। ऐसे में उनके मोहल्ले में सन्नाटा रहता है। महिला ने इसी बात का फायदा उठाया।

एसआई समय पाल ने बताया कि फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला कार से आई। कार की आगे वाली सीट की तरफ से कार का शीशा खुला, महिला उससे बाहर लटकी और कंबल में लिपटे नवजात को वहां रखकर कार से भाग निकली। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध रखा है। पुलिस ने बताया कि कार का नंबर हरियाणा का है। उसी आधार पर पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर