दूसरी पत्नी के लिए पहली बीवी और बेटी की बनवाई अश्लील फोटो

गाजियाबाद
बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने वाले शख्स पर पहली पत्नी ने खुफिया कैमरे से नजर रखने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि उसका पति सीसीटीवी कैमरे से बेटी की भी विडियो बना चुका है। उसकी दूसरी पत्नी ने दोनों के विडियो को एडिट कर उससे अश्लील फोटो तैयार कर ली है। अब उसे सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी दे रही है। दरअसल, पीड़ित महिला का कहना है कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और खर्च नहीं देने की शिकायत की थी। इसी केस को वापस लेने के लिए पति और उसकी दूसरी पत्नी ऐसी साजिश रच रहे हैं।

पीड़ित महिला ने मंगलवार को सिहानी गेट थाने में इस संबंध में शिकायत की। इससे पहले, महिला एसपी सिटी से भी कंप्लेन कर चुकी है। राकेश मार्ग की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसके पति ने घर में नजर रखने के लिए 3 सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं जो इंटरनेट से भी जुड़े हैं। इस बारे में थाना इंचार्ज अवनीश गौतम का कहना है कि जल्द ही कैमरों को हटवाया जाएगा।

बाथरूम और सीढ़ियों पर लगाए कैमरे
राकेश मार्ग पर रहने वाली महिला की शादी 12 साल पहले रियल एस्टेट कंपनी में मैनेजर से हुई थी। इनकी 11 साल की एक बेटी भी है। महिला ने बताया कि उसके पति ने जो कैमरे लगवाए हैं उनसे बाथरूम और सीढ़ियों की फुटेज ली जा रही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी के माध्यम से उनकी और उनकी बेटी कई तस्वीरें भी ली गई हैं। इसकी जानकारी उन्हें तब हुई है जब महिला के पति के ऑफिस में तैनात एक अन्य महिला ने उन्हें उनकी कुछ फोटो को वॉट्सऐप पर भेजी।

5 साल से पति-पत्नी अलग
महिला ने बताया कि उनका पति करीब 5 साल से अलग रह रहा है। इस दौरान उसने बिना तलाक दिए ही एक अन्य महिला के साथ शादी कर ली है। जिसके साथ वह गाजियाबाद के बजाय पंजाब में रह रहा है। वहीं, उसकी दूसरी पत्नी ने सीसीटीवी से मिली तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बना दिया है। जिसे वह सोशल साइट पर डालने की धमकी दे रही है।

केस वापस लेने का दबाव
पीड़ित महिला ने बताया कि पति से अलग होने के बाद उसने खर्चे और घरेलू हिंसा को लेकर केस कर दिया था। ऐसे में उसके पति की दूसरी पत्नी लगातार केस को वापस लेने का दबाव बना रही है। वहीं, इस मामले में पति का कहना है कि उसने अपने माता-पिता की सुरक्षा के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार