दुजाना गैंग का इनामी सदस्य गिरफ्तार

मेरठ
थाना पल्लवपुरम क्षेत्र से पुलिस ने 5000 हजार रुपये का इनामी कुख्यात वांछित रोबिन त्यागी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया अपराधी अनिल दुजाना गैंग का सदस्य है। पुलिस ने बताया कि 17/18 जून की रात थाना पल्लवपुरम व क्राइम ब्रांच मेरठ की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर इनामी व कुख्यात वांछित अपराधी रोबिन त्यागी को मेरठ के रुड़की रोड से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से एक सेंट्रो कार, एक गैर कानूनी पिस्टल 0.32 बोर तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अनिल दुजाना गैंग का सदस्य है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर और गौतमबुद्ध नगर के कई थानों में हत्या, लूट, डकैती, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 20 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी कुछ महीने पहले ही हत्या के अभियोग में जमानत पर रिहा हुआ है, रिहा होने के बाद से ही हत्या का प्रयास व रंगदारी जैसे अपराध में सक्रिय है।

इस संबंध में गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद में अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग दर्ज हैं, जिनमें वह वांछित है। जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना कासना से संबंधित अभियोग में अभियुक्त पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार