दिल्ली सीलिंग पर सर्वदलीय बैठक तय, SC पैनल से मिलेंगे बीजेपी, कांग्रेस और AAP

आलोक मिश्रा, नई दिल्ली
राजधानी में चल रही सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी साथ आने को तैयार हो गए हैं। सीलिंग को लेकर तीनों पार्टियां दिसंबर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे जिसमें सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीलिंग के लिए बनाई गई कमिटी भी शामिल होगी।

सीलिंग पर सर्वदलीय बैठक दिल्ली सचिवालय में होगी जिसमें सीलिंग कमिटी के सदस्य भी शामिल होंगे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘सभी कैबिनेट मंत्री सीएम केजरीवाल के साथ मीटिंग में हिस्सा लेंगे। सभी पार्टियों के लोगों को मीटिंग में आमंत्रित किया गया है।’ बैठक की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी ने इस बार मीटिंग में शामिल होने की हामी भर दी है। इससे पहले बुलाई गई बैठक में बीजेपी ने शामिल होने से इनकार कर दिया था।

विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कह, ‘हम मॉनिटरिंग कमिटी की बैठक में जाएंगे क्योंकि उनसे बात करना जरूरी है। हम चर्चा के जरिए समाधान निकालने की कोशिश करेंगे।’ गुप्ता ने दावा किया कि बीजेपी ने ही दिल्ली सरकार को मॉनिटरिंग कमिटी से मिलने का सुझाव दिया था, जिसे अभी तक हो जाना चाहिए था।

सूत्रों के मुताबिक मीटिंग में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस ने सीएम केजरीवाल के आवास पर सीलिंग का समाधान निकालने के लिए हुई बैठक में ही सर्वदलीय बैठक में शामिल होने की हामी भर दी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News