दिल्ली सरकार के खिलाफ षड्यंत्र: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली
ग्रीन टैक्स के इस्तेमाल के मामले में डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। इस राशि के लिए हमारी योजना है और इलेक्ट्रिक बस लाने के लिए इसे सरकार खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ मीडिया हमारे कामों पर सवाल उठा रही है, लेकिन उपराज्यपाल हमें जमीन नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि धोखा तो पीएम नरेंद्र मोदी दे रहे हैं। उन्होंने सेस के 56 हजार करोड़ रुपये को डायवर्ट कर दिया, लेकिन यह धोखा किसी को नहीं दिख रहा है। दिल्ली सरकार सही नीयत से काम कर रही है और पैसे का इस्तेमाल इलेक्ट्रिक बस लाने में कर रही है। उधर, दिल्ली में हर साल प्रदूषण की वजह से पैदा होने वाली खतरनाक स्थिति और करोड़ों रुपये के पर्यावरण टैक्स के इस्तेमाल को लेकर बीजेपी ने दिल्ली सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है।

इसके तहत बीजेपी नेता इस मामले को अलग-अलग स्तरों पर उठाकर सरकार से जवाब मांग रहे हैं। कानून के जानकारों की भी राय ली जा रही है, ताकि सरकार को अदालत में भी घेरा जा सके। बीजेपी ने लगातार विरोध प्रदर्शन करते रहने की भी तैयारी कर ली है। विधानसभा में भी इसे लेकर हंगामा होना तय है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक-दो दिन में बीजेपी इस मसले को लेकर दिल्ली सचिवालय या सीएम हाउस पर एक बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की भी तैयारी कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News