दिल्ली में डेंगू टास्क फोर्स बनाएगी स्वराज इंडिया पार्टी

नई दिल्ली
स्वराज इंडिया ने दिल्ली इकाई के गठन के साथ ही दिल्ली की राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने की तैयारी कर ली है। पार्टी जहां शराब को लेकर पहले से ही ‘आप’ सरकार की घेराबंदी कर रही है, वहीं अब पार्टी की अगली योजना डेंगू और चिकुनगुनिया को लेकर सरकार पर शिकंजा कसने की है।

पार्टी ने तय किया है कि जल्द ही दिल्ली में डेंगू टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा। इसका काम उन इलाकों का पता लगाना होगा, जहां जल भराव आदि की समस्या है और मच्छर पैदा हो रहे हैं। इसके बाद संबंधित एजेंसी को इससे अवगत करवा कर जलभराव आदि की समस्या को दूर करना होगा। इतना ही नहीं अस्पतालों में डेंगू, चिकुनगुनिया के मरीजों के लिए क्या व्यवस्था है, इसका जायजा भी टास्क फोर्स लेगी।

स्वराज इंडिया के मीडिया कोऑर्डिनेटर आशुतोष ने बताया कि हमारी दिल्ली इकाई जल्द ही टास्क फोर्स का गठन करने जा रही है। हमारी पार्टी ने एमसीडी चुनाव में अपने घोषणा पत्र में डेंगू टास्क फोर्स का जिक्र किया था। पार्टी ने तय किया है कि दिल्ली भर में अलग-अलग जगहों पर इस टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा। टास्क फोर्स में न केवल पार्टी के कार्यकर्ता व सदस्य बल्कि स्थानीय लोगों को भी जोड़ा जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi