दिल्ली के खिलाफ मोदी सरकार ने छेड़ा युद्ध : सिसोदिया

नई दिल्ली
दिल्ली सरकार के सीनियर ऑफिसर्स के ट्रांसफर और सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी सरकार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि मोदी सरकार ने दिल्ली के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है।

डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में 23 साल पहले विधानसभा बनी थी और तब से यहां चुनी हुई सरकारें काम कर रही हैं। लेकिन आज तक कभी भी केंद्र सरकार इतनी घटिया हरकत पर नहीं उतरी, जितनी मौजूदा सरकार उतरी है। ऐसा समय भी रहा है, जब दिल्ली और केंद्र में अलग-अलग दलों की सरकारें रही हैं, लेकिन कभी भी कोई केंद्र सरकार इतने निचले स्तर पर नहीं उतरी।

डेप्युटी सीएम यहीं नहीं रूके और उन्होंने कहा कि जो भी घटनाक्रम हो रहा है, उससे साफ है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और सीएम ऑफिस को पैरलाइज करने की साजिश रची जा रही है। केंद्र सरकार आम लोगों से बदला ले रही है और ऐसा लग रहा है कि मोदी सरकार ने दिल्ली के लोगों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। दिल्ली के लोगों ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं दिया तो उसका बदला इस तरह से लिया जा रहा है और दिल्ली सरकार के हर काम में रोड़ा अटकाया जा रहा है।

सिसोदिया ने कहा कि संडे को पंजाब में आम आदमी पार्टी की जबर्दस्त रैली हुई और यह तय है कि वहां की जनता ने आप की सरकार बनाने की गारंटी ले ली है। गोवा में भी आप जीत रही है और गुजरात में भी जबर्दस्त माहौल बन रहा है। इन सब से घबराकर ही केंद्र की सरकार साजिश रचकर दिल्ली की सरकार को पैरलाइज करना चाहती है।

उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर 9 सीनियर ऑफिसर्स के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया और पिछले दो दिनों को मिलाकर देखें तो 11 ऑफिसर के ट्रांसफर के आदेश किए गए हैं। जिस तरह से ऑफिसर्स को हटाया जा रहा है, उससे गंभीर सवाल सामने आ रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi