जब सचिन की इस आदत ने दिया पत्नी अंजलि को सिरदर्द

नई दिल्ली

यूं तो सचिन तेंडुलकर की कारों को लेकर दीवानगी जग जाहिर है पर मास्टर ब्लास्टर के इसी शौक ने पत्नी अंजलि को सिर दर्द दे दिया था। कुछ साल पहले जब सचिन इंग्लैंड में थे तब बीएमडब्ल्यू कार की टेस्ट ड्राइव के दौरान उन्होंने इतनी तेज कार चलाई कि उनका और अंजलि को सिरदर्द होता रहा।

इस वाकये का खुलासा सचिन ने हाल ही में एक गेम लॉन्च कार्यक्रम के दौरान किया।
सचिन के बताया कि बात कुछ साल पहले की है, हम इंग्लैंड में थे। बीएमडब्ल्यू ने मुझे एक कार टेस्ट ड्राइव के लिए दी। सचिन के मुताबिक मुझे ब्रेक्स के बारे में राय देने को कहा।

तेंडुलकर ने बताया कि ड्राइव पर पत्नी अंजलि को भी साथ ले गए। सचिन ने यह भी कहा कि मैं बता नहीं सकता कि उस वक्त मैं किस स्पीड में कार ड्राइव कर रहा था।

सचिन के मुताबिक उन्होंने पूरी स्पीड में गाड़ी चलाई और फिर ब्रेक लगा दिया। उन्होंने कहा कि पूरे दिन हम दोनों को सिरदर्द होता रहा। उन्होंने बताया कि ये ऐसा अनुभव रहा जो मुझे आज भी याद है।

उन्होंने कहा कि स्पीड के प्रति उनका लगाव कुछ ऐसा था कि उन्होंने अपने कुछ मित्रों के साथ मिलकर मुंबई में गो कार्टिंग ट्रैक का फिर से डिजाइन तैयार कर दिया था। उनके अनुसार यह एेसा था जिसमें प्रत्येक को एक दूसरे से आगे निकलने का मौका मिलता था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times