जब विराट ने शम्सी को उकसाया और पंड्या ने एक हाथ से पकड़ लिया कैच

पोर्ट एलिजाबेथ
भारत ने पांचवें वनडे में दक्षिण अफ्रीका को मात देकर ऐतिहासिक सीरीज जीत हासिल की है। इस सीरीज में कैप्टन विराट का बल्ला ही नहीं मुंह भी खूब चला है। स्टंप में लगे माइक्रोफोन की वजह से विराट और धोनी की कॉमेंट्स लोगों को पता चलते रहे हैं। पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए पांचवें वनडे में भी एक ऐसा वाकया आया जिसमें विराट को स्लेजिंग करते हुए सुना गया।

दरअसल विराट तो एक तरह से हिसाब चुकता कर रहे थे। इस बार विराट के निशाने पर दक्षिण अफ्रीकी टीम के गेंदबाज तबरेज शम्सी थे। शम्सी ने भारत की बैटिंग के दौरान विराट पर छींटाकशी की थी। विराट पांचवें वनडे में 36 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। बैटिंग के दौरान विराट और शम्सी के बीच एक बार माहौल गर्म होते-होते बचा।

इस ट्वीट को ट्विटर पर देखने के लिए यहां क्लिक करें

उस समय तो विराट ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन साउथ अफ्रीका की बैटिंग के समय उन्होंने शम्सी से अपना बदला चुका लिया। 42वें ओवर में साउथ अफ्रीका 197 रनों पर 8 विकेट गंवाकर भारत के खिलाफ संघर्ष कर रहा था। शम्सी खेल रहे थे और गेंदबाजी कुलदीप यादव कर रहे थे। बस यहीं विराट को मौका मिला और उन्होंने शम्सी का मजाक उड़ा दिया।

विराट ने कहा कि ‘चेस्ट पैड? शैमो (शम्सी) क्या तुलने चेस्ट पैड लगा रखा है?’ अब विराट की स्लेजिंग का असर था या क्या हुआ, शम्सी अगली गेंद पर ही अपना धैर्य खो बैठे। कुलदीप की गेंद को उठाकर मारने के चक्कर में शम्सी का शॉट मिसटाइम हुआ और पंड्या ने एक हाथ से शम्सी का कैच पकड़ लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर