छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने छात्रा को पीटा, कान का पर्दा फटा

बलिया
बलिया जिले के रेवतीनगर थाना क्षेत्र में एक मनचले ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा फटने के साथ ही आंख के पास चोट लगने से देखने में भी दिक्कत हो रही है। छात्रा की तहरीर पर आशीष तिवारी नामक मनचले के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश में जुट गयी है। छात्रा की स्थिति गंभीर को देखते हुए बलिया के जिला अस्पताल से उसको बनारस इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि रेवतीनगर की एक लड़की अपनी सहेली के साथ मुहल्ले में स्थित किराना की दुकान से मैगी खरीद कर अपने घर वापस जा रही थी। इसी बीच आशीष तिवारी नामक युवक लड़की से छेड़खानी करने लगा जब लड़की ने इसका विरोध किया तो युवक ने उससे बुरी तरह मारा-पीटा।

मनचले की पिटाई से लड़की बेहोश हो गई, यह देख युवक वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने लड़की को घर पहुंचाया। जब इस घटना के संबंध में परिजनों को ज्ञात हुआ पीड़िता को लेकर थाना पहुंच कर एसओ सुरेश सिंह को युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर देते हुए कार्यवाही करने की गुहार की। पुलिस ने धारा 354 बी, 308, 323, 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश करने में जुट गयी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर