‘चीफ सेक्रेटरी से नोकझोंक हुई, मारपीट नहीं’

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली
दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से कथित तौर पर हुई मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को सीएम के पर्सनल सेक्रेटरी विभव कुमार से पूछताछ की। उन्हें पिछले हफ्ते नोटिस भेजा गया था। सिविल लाइंस पुलिस थाने में करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई।

सीनियर पुलिस अफसरों के मुताबिक, विभव कुमार गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे थाने पहुंचे। पूछताछ में विभव कुमार ने पूरी तरह से सहयोग किया। पुलिस ने करीब सौ सवाल किए। लगभग तीन घंटे तक पूछताछ चली। उन्होंने सीएम आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से नोकझोंक होने की बात कबूली है, मगर मारपीट की बात से इनकार कर दिया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने विभव कुमार से घटना के समय सीएम और डिप्टी सीएम के रिऐक्शन के बारे में भी पूछा। एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

19 फरवरी की रात सीएम आवास पर आधी रात को कथित तौर पर हुई मारपीट केस में तहकीकात चल रही है। पुलिस अब तक 11 एमएलए से पूछताछ कर चुकी है। 23 फरवरी को सीएम आवास पर जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी। जांच के बाद पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास की हार्डडिस्क कब्जे में लेकर फरेंसिक जांच के लिए भेजा था। पुलिस फरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News