क्रिकेटर्स की पत्नियों के लिए नहीं नियुक्त होगा अन्य अधिकारी: COA

केप टाउन
सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त कमिटी ऑफ एडमिनेस्ट्रेटर्स (COA) ने क्रिकेट दौरों पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियों और गर्लफ्रेंड के लिए लिएजन ऑफिसर रखने के प्रपोजल को खारिज कर दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रबंधन की ओर से सीओए के पास यह प्रपोजल भेजा गया था।

गत 3 जनवरी को मुंबई के क्रिकेट सेंटर पर हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया। सीओए के पास बीसीसीआई के लजिस्टिक इंचार्ज मयंक पारिख का नाम भेजा गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त इस समिति ने बोर्ड प्रबंधन को बताया कि किसी अन्य अधिकारी की क्रिकेट दौरों पर कोई जरूरत नहीं है। कमिटी ने कहा कि भारतीय क्रिकेटरों के साथ ऋषिकेश उपाध्याय पहले से ही जा रहे हैं और ऐसे में किसी अन्य अधिकारी की आवश्यकता नहीं है।

माना जा रहा था कि पारिख मुंबई से केप टाउन के लिए 4 जनवरी को रवाना हों जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच केप टाउन में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के अलावा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, भुवनेश्वर की बीवी नूपुर, मुरली विजय की पत्नी निकिता, अजिंक्य रहाणे की बीवी राधिका और ऋद्धिमाना साहा की पत्नी रोमी भी केप टाउन में हैं। सभी को 2 सप्ताह तक अपने पति के साथ रहने की अनुमति दी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर