केजरीवाल की कार पर अब AAP का जवाबी हमला

नई दिल्ली
सीएम अरविंद केजरीवाल की चुराई गई कार को बेशक बरामद कर लिया गया है, लेकिन इस चोरी को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार बरामद किए जाने के बाद एलजी ने सीएम को लेटर लिखकर कहा था कि कार अधिकृत पार्किंग स्थल से 100 मीटर दूर खड़ी थी। उन्होंने दिल्ली पुलिस की पीठ भी थपथपाई थी। अब जवाब में आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि कार दिल्ली सचिवालय के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले गेट नंबर तीन से केवल 50 मीटर दूरी पर खड़ी थी, जहां पर दूसरी कारों की भी पार्किंग होती है।

सीएम की इस कार का इस्तेमाल करने वाली आप यूथ विंग की इंचार्ज वंदना सिंह का कहना है कि कार अधिकृत पार्किंग में भी थी और इस कार को ढूंढने का क्रेडिट पुलिस को नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि यह तो चोर की दया थी कि वह कार छोड़कर चला गया। पुलिस को अभी तक चोर के बारे में पता तक नहीं चल पाया है।

पढ़ें: कार चोरी मामले में केजरीवाल को LG का जवाबी खत

वंदना सिंह का कहना है कि कार तो मिल गई है, लेकिन कार की बैटरी गायब है, टायर भी बदल दिए गए हैं। कार को स्टार्ट करने के लिए जरूरी डीसीएम भी नहीं है। स्टेपनी भी नहीं है। इसे सड़क पर उतारने के लिए इसकी रिपेयरिंग करानी होगी और इसमें अच्छा-खासा खर्चा भी आएगा। उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस की कार्यक्षमता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिछले दो सालों में कार चोरी के केवल 8 पर्सेंट केसों को ही सुलझाया गया है।

वंदना ने ट्वीट कर एलजी के दावों पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि सीएम की कार को ढूंढने में पुलिस को क्रेडिट कैसे दिया जा सकता है? वह कहती हैं कि दिल्ली सचिवालय के पास बड़ी संख्या में कारें और टू वीलर्स पार्क होते हैं और गेट नंबर तीन को सबसे सुरक्षित माना जाता है। सीएम की कार भी इसी गेट के पास पार्क की गई थी और कार अधिकृत पार्किंग में ही थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi