कार को कीचड़ में फंसाकर बदमाशों ने मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप, 15 संदिग्ध हिरासत में

मेरठ
शुक्रवार देर राद दर्जन भर डकैतों के एक गिरोह ने नोएडा की रहने वाली 35 वर्षीय महिला और उनकी 14 साल की बेटी के साथ गैंग रेप किया। घटना बुलंदशहर की है। पीड़ित अपने परिवार के चार लोगों के साथ दिल्ली-कानपुर हाइवे से शाहजहांपुर की ओर जा रहे थे। यह परिवार नोएडा के सेक्टर 68 का रहने वाला है और अपने एक रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने के लिए जा रहा था।

दोस्तपुर गांव के पास बदमाश झाड़ियों में छिपे थे। उन्होंने परिवार की कार पर लोहे की छड़ से अचानक हमला किया जिससे कार में कुछ गड़बड़ हो गई। ड्राइवर जब कार से नीचे उतरकर देखने लगा तो बदमाशों ने परिवार पर बंदूक तान दी। बदमाशों ने ड्राइवर से कार को कीचड़ भरे खेत में ले जाने को कहा। इसके बाद बदमाशों ने महिला और उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। कार कीचड़ में फंसने के बाद बदमाशों ने 11,000 रुपए और जूलरी भी छीन ली। शनिवार की सुबह पीड़ित परिवार किसी तरह नजदीकी पुलिस थाने में पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

मेरठ के डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा, ‘हमने मामले की जांच के लिए छह टीमें बनाई हैं।’ धारा 376 D (गैंगरेप), 397 (डकैती और मारने की कोशिश) और 395 के तहत अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बुलंदशहर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि रेप पीड़ितों की मेडिकल जांच कराई गई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगो में भी रोष व्याप्त है। कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष रामसेन सिंह और रात के ड्यूटी ऑफिसर ललित कुमार को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने रविवार को 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

इस स्टोरी को अंग्रेजी में पढ़ेंः Robbers waylay car, gang-rape woman, daughter

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार