कानपुर में मोदी की रैली के लिए एसपीजी ने एग्जिबिशन गैलरी हटवाई

कानपुर
निराला नगर रेलवे ग्राउंड में 19 दिसंबर को प्रस्तावित पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां तेज हो गई हैं। गुरुवार को एसपीजी के अधिकारियों ने ग्राउंड का निरीक्षण किया। उन्होंने हेलिपैड के पास बनने वाली एग्जिबिशन गैलरी को तुरंत हटवाने को कहा। यह गैलरी अब मंच के पास बनाई जाएगी। अफसरों ने गड्ढों के आसपास कड़ी चेकिंग के अलावा ऊपर की तरफ लगाए जाने वाले हर छोटे-बड़े सामान की जांच का आदेश दिया।

फूल देकर लोगों को बुला रहे
पीले चावल देकर रैली में लोगों को बुलाने की कोशिशों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने एक और तरीका अपनाया है। गुरुवार को पार्टी ऑफिस और आसपास आम लोगों को पीला फूल देकर रैली में आने का निमंत्रण दिया गया। शहर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी के अनुसार, आम लोगों को पार्टी से जोड़ने और रैली में बुलाने का यह सिलसिला चलता रहेगा। शुक्रवार शाम रैली की तैयारियों का जायजा लेने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कानपुर आएंगे।

विधायक के आने की चर्चा
शहर में विपक्षी पार्टी के एक कद्दावर विधायक के बीजेपी में शामिल होने की बात गुरुवार को खूब चली। हालांकि पार्टी के संगठन मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है। सूत्रों ने भी विधायक के पार्टी में शामिल होने की संभावना से फिलहाल इनकार किया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें