कानपुर में मिनी ट्रक और कार की भिड़ंत, 9 की मौत

कानपुर
कानपुर देहात जिले के अकबरपुर में एनएच-2 पर एक कार गलत साइड से आ रही मिनी ट्रक से आमने-सामने टकरा गई। रविवार रात हुई घटना में दोनों गाड़ियों के अगले हिस्सों के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाम तक इलाज के दौरान 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया।

टक्कर होते ही आरोपी मिनी ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला। अकबरपुर के डीएसपी संजीव सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है। एमएलसी दिलीप सिंह यादव ने मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया है।

रात 2 बजे हुई टक्कर
अकबरपुर के फतेहपुर रोशनाई के मान सिंह की बेटी की शादी इटावा में तय हुई थी। शनिवार को वह कुछ रिश्तेदारों के साथ इनोवा कार से तिलक चढ़ाने इटावा गए थे। समारोह देर रात तक चला। रात करीब 2 बजे शहजादपुर गांव के पास नैशनल हाइवे-2 पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक में तेज रफ्तार कार भिड़ गई।

भीषण टक्कर में कार और मिनी ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल सकी। घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

कार सवार मृतकों के नाम मान सिंह (65), शिवम (18), उसकी बहना शिवानी (16), संजय सिंह (45), कल्याण सिंह (40), सनी सिंह (18), सुरेंद्र सिंह (65) और राधा की मौत हो गई। 2 लोगों को गंभीर हालत में कानपुर के हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। जहां शाम को एक और घायल ने दम तोड़ दिया।

घंटों बाद खुला जाम
इस दौरान बेहद व्यस्त एनएच-2 पर जबर्दस्त जाम लग गया। जिसे खुलवाने में पुलिस ने कड़ी जद्दोजहद की। सीओ के अनुसार, पीड़ित परिवार सदमे में है। आरोपी ड्राइवर हर हालत में गिरफ्तार होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार