कानपुर में चलती ट्रेन से फेंका गया त्रिपुरा का युवक

कानपुर
कामाख्या से गांधीधाम (गुजरात) जा रही ट्रेन से गुरुवार रात कथित लूट के बाद त्रिपुरा के युवक को कानपुर स्टेशन के आउटर पर फेंक दिया गया। देर रात मिली सूचना के बाद जीआरपी ने उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उसे हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार, युवक के सिर में गंभीर चोटें हैं। अगले 72 घंटे निर्णायक हैं। वहीं किसी करीबी के न आने पर अब तक कोई FIR नहीं हुई है।

गांधीधाम एक्सप्रेस (15668) गुरुवार रात करीब 8 बजे कानपुर सेंट्रल स्टेशन से गुजरी। आरोप है कि कानपुर के आउटर पर मोबाइल और बाकी सामान लूटने के बाद विरोध की कोशिश में बदमाशों ने लाल दारलॉन्ग को चलती ट्रेन से फेंक दिया। देर रात जीआरपी को इसकी सूचना मिली तो झकरकटी के पास ट्रैक के किनारे खून से लथपथ दारलॉन्ग को उर्सला हॉस्पिटल भेजा गया। यहां हालत बिगड़ने पर शुक्रवार दोपहर उसे हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

उसके पास मोबाइल या बैग आदि कोई चीज नहीं मिली है। जीआरपी के डीएसपी रामकृष्ण मिश्रा के अनुसार, फिलहाल दारलॉन्ग का कोई साथी नहीं आया है। उसके परिवार को सूचना दी गई है। कल तक उनके आने की उम्मीद है। उनकी तहरीर पर FIR लिखी जाएगी। उसके साथ तीन सहयात्री थे, लेकिन कोई भी नहीं आया है।

सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार सुबह युवक के इलाज और देखभाल के लिए दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अफसरों और नेताओं के फोन कानपुर के डॉक्टरों और पुलिस के पास पहुंचे। CMO खुद दारलॉन्ग को ऐंबुलेंस से लेकर हैलट हॉस्पिटल पहुंचे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार