कमर्शल टैक्स ऑफिसर बनकर ट्रक को लूटा

राजनगर एक्टेंशन
सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रविवार देर रात कमर्शल टैक्स डिपार्टमेंट का अधिकारी बनकर 4 बदमाशों ने मेरठ जा रहे ट्रक को लूट लिया। सभी बदमाश अपने साथ ट्रक के ड्राइवर को भी बंधक बनाकर ले गए और उसे बागपत के सिंघावली के एक खेत में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद ड्राइवर ने किसी तरह से छूटकर आसपास के लोगों से फोन मांग कर पुलिस और ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक को सूचना दी। सूचना के बाद ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक राजीव विनायक ने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। डीएसपी मनीष मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बैरिकेड के पास ओवरटेक कर रोका ट्रक: डीएसपी ने बताया कि मेरठ की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक को राजेश तिवारी नाम का ड्राइवर दिल्ली के फतेहपुरी से कपड़ा, किताब और केमिकल लेकर मेरठ की तरफ जा रहा था। देर रात करीब 1 बजे वह राजनगर एक्सटेंशन पर पहुंचा, जहां मोरटी कट के पास बैरिकेड लगे थे। इस कारण उसने ट्रक की स्पीड को कम कर दिया। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही इंडिका कार ट्रक के आगे रुकी, जिसमें से तीन लोग उतर कर आए और खुद को कमर्शल टैक्स डिपार्टमेंट का बताकर ड्राइवर को पेपर के साथ नीचे आने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट की और बंधक बनाकर ट्रक में डाल दिया। फिर ट्रक लेकर वहां से चले गए। इस दौरान इंडिका कार भी आगे चलती रही। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक राजीव ने बताया कि ट्रक में लाखों रुपये का सामान था।
गोली मारने की धमकी: राजेश ने बताया कि जब उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश जानीपुल के रास्ते से बागपत के सिंघावली पहुंचे और करीब 3 बजे राजेश को बांधकर वहीं के खेत के फेंक दिया। बदमाशों ने उसका फोन और 9000 रुपये भी छीन लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार