कन्नड़ अभिनेत्री राम्या संभालेंगी कांग्रेस की सोशल मीडिया की कमान

नई दिल्ली
कांग्रेस ने मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री और पूर्व सांसद राम्या को अपनी सोशल मीडिया टीम की प्रमुख नियुक्त किया है। पार्टी के एक सूत्र ने गुरुवार को बताया कि राम्या ने पार्टी के सोशल मीडिया की कमान थाम ली है। उन्होंने हरियाणा के रोहतक से पार्टी के सांसद दीपेंद्र हुड्डा की जगह ली, जो साल 2012 से ही सोशल मीडिया टीम संभाल रहे थे।

राम्या (34) साल 2012 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। वह मांड्या से सांसद भी रहीं। साल 2016 में राम्या के एक ट्वीट से विवाद खड़ा हो गया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान अच्छा देश है, नरक नहीं है। पर्रिकर की यह टिप्पणी सही नहीं है कि पाकिस्तान या नरक जाना एक समान ही है।’ कांग्रेस पार्टी की सदस्य रम्या ने 2016 में इस्लामाबाद में आयोजित हुए ‘सार्क युवा सांसद सम्मेनल’ में हिस्सा लिया था।

सम्मेलन से वापस आने के बाद रम्या ने कहा था कि रक्षा मंत्री द्वारा नरक से पाकिस्तान की तुलना किया जाना गलत है। रम्या ने कहा था, ‘पाकिस्तान ऐसा नहीं है। वहां के लोग भी हमारी ही तरह हैं और कोई अंतर नहीं हैं। उन लोगों ने हमसे बहुत अच्छा बर्ताव किया।’ रम्या के इस बयान के बाद से पूरे कर्नाटक में छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बीजेपी ने उन्हें ‘ऐंटी-नैशनल’ बताते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए थे। दोनों संगठनों ने रम्या से माफी मांगने या फिर देश छोड़ने की मांग की थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi