‘कच्चा चबा जाऊंगा’ कहने पर सिसोदिया के खिलाफ हो कार्रवाई: विजेंद्र गुप्ता

नई दिल्ली

विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार ने जनता के पैसे का दुरुपयोग किया है। विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये फूंकने के दिल्ली सरकार के फैसले के खिलाफ वे लोकायुक्त और सीबीआई के पास मामला दर्ज कराएंगे। साथ ही कानूनी कार्रवाई की मांग भी करेंगे।

गुप्ता ने कहा कि डिप्टी सीएम ने सदन को गुमराह कर सरकार के गैरकानूनी काम पर पर्दा डाला है। विपक्ष के नेता के मुताबिक, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने 24 अगस्त को सदन में कहा था कि उन्हें कैग रिपोर्ट नहीं मिली है, जबकि सरकार को यह रिपोर्ट 2 दिन पहले ही मिल चुकी है। कैग के मीडिया सलाहकार ने साफ कहा है कि ऑडिट रिपोर्ट 22 अगस्त को ही दिल्ली के प्रमुख सचिव राजस्व को सौंप दी गई थी।

विपक्ष के नेता ने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर डिप्टी सीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है। गुप्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया द्वारा सदन में ‘कच्चा चबा जाऊंगा’ कहने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने लेटर के जरिए मांग की है कि दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधायकों को संसदीय मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए भाषा का प्रयोग करने के निर्देश जारी किए जाएं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi