ओला ने दिल्ली-एनसीआर में लॉन्च की ‘लक्स’ सर्विस

नई दिल्ली

टैक्सी सर्विस ऐप ओला ने दिल्ली-एनसीआर में अपनी लक्जरी कैब सेवा ‘लक्स’ की शुरुआत की है जिसके तहत कन्ज़यूमर आधुनिक सीडान कारों और एसयूवी जैसे जैगवार, मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू, टोयोटा कैमरी, होंडा एकॉर्ड एवं फॉर्च्यूनर की सवारी का लुत्फ उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि ओला लक्स दो शहरों मुंबई और दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध है। फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा क्षेत्रों में ही इसकी सेवा शुरू हुई है। यह सेवा ओला ऐप पर न्यूनतम 200 रुपए के साथ 19 रुपये प्रति किलोमीटर की दरों पर उपलब्ध होगी। साथ ही 2 रुपए प्रति मिनट का राइड चार्ज भी लागू होगा। इस बारे में ओला के हेड ऑफ कैटिगरीज एवं चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रघुवेश स्वरूप ने बताया, ‘ओला लक्स हमारे कन्ज़यूमर्स को बेजोड़, स्टाइलिश एवं आरामदायक यात्रा का अनुभव प्रदान करेगी। ओला लक्स उन्हें अब ट्रैफिक जाम में गाड़ी चलाने और पार्किंग के लिए स्थान ढूंढने के झंझट से बचाएगी, साथ ही उन्हें अपनी लग्जरी लाइफ के साथ भी किसी तरह का समझौता नहीं करना पड़ेगा।’

लक्स का आइकन अब से दिल्ली-एनसीआर के कन्ज़यूमर्स के लिए ओला ऐप पर उपलब्ध होगा। ओला के अन्य फीचर्स जैसे ड्राइवर का विवरण, एसओएस बटन, ऑटो कनेक्ट वाई-फाई, लाइव ट्रैकिंग एवं ओला मनी के माध्यम से भुगतान आदि सभी सेवाएं ओला लक्स पर भी उपलब्ध होंगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business